भोपाल के बाद अब इंदौर में सीएम चलाएंगे ठेला, अभियान से जुड़ने की अपील 

author-image
Akash Mishra
एडिट
New Update
भोपाल के बाद अब इंदौर में सीएम चलाएंगे ठेला, अभियान से जुड़ने की अपील 

Bhopal. राजधानी भोपाल के बाद अब सीएम शिवराज सिंह चौहान इंदौर में ठेला चलाएंगे। इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के अशोका गार्डन में ठेला चलाकर आंगनवाड़ियों के बच्चों के लिए खिलौने इकट्ठे किए थे। दरअसल शिवराज सरकर द्वारा प्रदेश की आंगनवाड़ियों को अच्छा और मजबूत बनाने के लिए अडॉप्ट आंगनवाड़ी अभियान की शुरुआत की है। इसके तहत सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राजनैतिक, प्रशासनिक और सामाजिक स्तर पर प्रदेश की आंगनवाड़ियों को गोद लेने की अपील की है। इसके साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आंगनवाड़ियों से लोगों को जोड़ने के लिए ठेला लेकर भी निकले थे। 





सीएम ने जताई थी खुशी





इन अभियान के पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ठेला लेकर अशोका गार्डन इलाके में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होने लोगों से खिलौने देने की अपील की थी। ऐसे में बड़ी संख्या में लोग इस अभियान से जुड़े, और भारी मात्रा में सीएम शिवराज सिंह को खिलौने दिए। इसको लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, मैं तो ठेला लेकर खिलौने लेने गया था। लेकिन लोगों ने इतना उत्साह दिखाया कि, ट्रक भर गया। 



Bhopal News भोपाल न्यूज Indore News इंदौर न्यूज शिवराज सिंह चौहान SHIVRAJ SINGH CHOUHAN Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Campaign अभियान Toys टॉइज